chennai

Tempo Traveller for Hire in Chennai for Outstation

Destination

Chennai

Required

Airport Cabs
Local Package
Outstation Rental

Pricing

Starts from Rs. 10 per km.

Chennai में किराए के लिए टेम्पो ट्रैवलर

Chennai एक अत्यधिक अद्भुत शहरों में से एक है जिसके कारण समुद्र तट, नाइटलाइफ, Chettinad, और आकर्षक कांचीपुरम साड़ियों की वजह से रहने के लिए। Chennai, एक धरोहर से भरा हुआ शहर लेकिन सुंदर और ऊर्जा से भरपूर, अपने अतिथियों को कभी भी निराश नहीं करता। Chennai का भ्रमण करने के लिए Trippr के साथ एक लक्जरी टेम्पो ट्रैवलर किराए पर लें और शहर को सीधे अनुभव करें।

Chennai में टेम्पो ट्रैवलर किराए पर लें - हमारे सभी मिनीबस किराए में विभिन्न सीट विकल्प के साथ आते हैं।

Chennai में, Trippr ने अपनी मिनीबस किराए की सेवा का परिचय किया, जो आपको आपकी पसंद और जरूरतों के आधार पर एक आरामदायक या शानदार Tempo Traveller किराए पर लेने की सुविधा प्रदान करता है, ताकि आप वीकेंड गेटवे, स्थानीय दर्शन, व्यापारिक यात्राएँ, या वेडिंग पार्टी की आयोजन कर सकें। अपनी आवश्यकताओं के साथ हमें ईमेल भेजें, और हम आपके लिए एक साफ, तैयार-सजीव वाहन लेने के लिए सेट अप करेंगे।
Trippr द्वारा प्रदान किए गए Tempo Traveller द्वारा प्रदान किए गए विभिन्न सीट व्यवस्थाओं में निम्नलिखित विन्यास शामिल हैं:

छोटे आकार का Tempo Traveller: त्रिप्र ने Chennai में Mini Busकिराए की सेवा की शुरुआत की है, जिसमें 8 सीटर Tempo Traveller, 9 सीटर Tempo Traveller, 10 सीटर टेम्पो ट्रैवलर, 12 सीटर टेम्पो ट्रैवलर और 14 सीटर टेम्पो ट्रैवलर शामिल हैं। इस श्रेणी के तहत छोटे आकार के टेम्पो ट्रैवलर छोटे परिवार की ट्रिप्स, यादें ताज़ा करने के मौके और वीकेंड गेटवे के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सही टेम्पो ट्रैवलर को मन में रखते हुए हम आपकी आराम और बजट को ध्यान में रखकर चाहे आपकी मंज़िल कहीं भी हो, उसके लिए उपयुक्त टेम्पो ट्रैवलर उपलब्ध करवा देते हैं।

मध्यम आकार का टेम्पो ट्रैवलर - 17 सीटों तक: Chennai में, Trippr द्वारा 15 सीटर टेम्पो ट्रैवलर, 16 सीटर मिनीबस या टेम्पो ट्रैवलर, और 17 सीटर टेम्पो ट्रैवलर किराए के लिए उपलब्ध हैं। यदि किसी कंपनी की ट्रिप या यात्रा का आयोजन किया जाना है, तो एक मध्यम आकार का टेम्पो ट्रैवलर लें। 15 या उससे अधिक यात्रीयों के समूहों के लिए उपयुक्त मध्यम आकार के टेम्पो ट्रैवलर में शानदार इंटीरियर, AC और Non-AC कारों का अत्यधिक विकल्प, और सुगमता और शानदारी को संतुलित करने पर ध्यान केंद्रित है।

बड़े आकार का टेम्पो ट्रैवलर - 24 सीटों तक: इस श्रेणी में Chennai में, त्रिप्र द्वारा 18 सीटर, 20 सीटर, और 24 सीटर टेम्पो ट्रैवलर किराए के लिए उपलब्ध हैं। ये टेम्पो ट्रैवलर विवाह समारोह या तीर्थ यात्रा समूह जैसे बड़े समूहों को ले जाने के लिए सही हैं। हमारे Chennai में विलासी टेम्पो ट्रैवलर में विस्तारवादी इंटीरियर, अत्यधिक सुगम सीटें, और अन्य शीर्षकों की व्यवस्थाएँ हैं।

Chennai टेम्पो ट्रैवलर दर: कम लागत और शीर्ष-गुणवत्ता की सेवाएं!

हम पूरी तरह से समझते हैं कि यात्रा आपकी ऊर्जा को कम कर देती है। उसी समय, हम यह भी समझते हैं कि एक सुखद यात्रा आपके उत्साह को बनाए रखती है। इसलिए trippr. में हम चेन्नई में सर्वश्रेष्ठ लक्जरी टेम्पो ट्रैवलर प्रदान करते हैं। हम आपको यह वादा करते हैं कि जब आप trippr के साथ यात्रा कर रहे होते हैं तो आपका समय अच्छा बिताते हैं। Trippr द्वारा प्रदान किए गए टेम्पो ट्रैवलर के लिए प्रति किलोमीटर लागत उचित है। Chennai में टेम्पो ट्रैवलर को किराए पर लेने से ज्यादा जान की जगह होती है और यह एक Taxi या Car किराए पर लेने या इस्तेमाल करने के बंद मुकाबले प्रति व्यक्ति के लिए काफी कम खर्चीला है।

हमारा पारदर्शी बिलिंग किसी भी अतिरिक्त शुल्क को शामिल नहीं करता। Chennai में टेम्पो ट्रैवलर किराया कम किया जाता है, जो अतिरिक्त जानकारी के लिए

TT Rates (April 2022)Outstation Price (per km)Full Day Taxi PriceExtended Day Taxi Price
12 SeaterStarting from ₹19₹2,800₹2,174
12 SeaterStarting from ₹19₹2,800₹2,174

Trippr से मिनीबस रेंटल के विशेष लाभ

अन्य प्रकार के परिवहन के मुकाबले एक टेम्पो ट्रैवलर का उपयोग करने के कुछ अतिरिक्त लाभ हैं, जो आराम के अलावा मुख्य प्राथमिकता है:

  • - There is plenty of room for luggage in the cabin and a dedicated, spacious luggage compartment in the boot.
  • - Can easily add more stops and pick-up locations.
  • - AC and non-AC options are provided.
  • - Ideally positioned aisles and cosy seats
  • - Added trustworthy service
  • - Friendly and punctual drivers
  • - Verified and sanitary auto-mobiles
  • - Affordable tempo traveller rates and clear billing in Delhi
  • - Superior engines from Benz, Force, and Mahindra maintain vehicle stability on challenging terrain

चेन्नई में स्थानीय दर्शन के लिए एक टेम्पो ट्रैवलर बुक करना - ट्रिपर आपको शहर को स्थानीय की तरह अनुभवित कराने में मदद करेगा:

भारत में छठा सबसे बड़ा शहर चेन्नई, अपनी बेच्यौटिफुल तटों, मंदिरों, और ऐतिहासिक इमारतों के लिए प्रसिद्ध है। यह शहर बंगाल की खाड़ी के किनारे स्थित है, और इसकी समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास और परंपरा के कारण पर्यटकों को पूर्ण अवकाश अनुभव प्रदान करता है। चेन्नई में एक लक्जरी टेम्पो ट्रैवलर को किराये पर लेकर मुख्य पर्यटन स्थलों तक आसानी से और आराम से जाएं। फोर्ट सेंट जॉर्ज, पूर्व इंडिया कंपनी द्वारा बनाई गई पहली किला, मरीना बीच पर एक सैर, और जॉर्ज टाउन, रंगनाथन स्ट्रीट, या मूर बाजार में खरीदारी करें।

अपने समय का पूरा लाभ उठाएं, और चेन्नई में लक्जरी टेम्पो ट्रैवलर किराए पर लेकर आदर्श स्थानों पर यात्रा करें। बाहरी स्थलों के लिए चेन्नई में एक लक्जरी टेम्पो ट्रैवलर को किराए पर लेने के लिए एक टेम्पो ट्रैवलर का चयन करें। जब चेन्नई से यात्रा करते समय, पॉंडिचेरी, महाबलिपुरम, वेल्लोर, तिरुपति, और त्रिची में रुकने का विचार करें।

चेन्नई टेम्पो ट्रैवलर के साथ एक से एक सड़क यात्राएँ करें:

  • - Chennai to Rameshwaram
  • - Chennai to Kodaikanal
  • - Chennai to Pondicherry
  • - Chennai to Tirupathi
  • - Chennai to Ooty

लॉकडाउन के दौरान चेन्नई में टेम्पो ट्रैवलर किराए पर लेना:

कोरोना वायरस महामारी के दौरान हमारे ग्राहकों को सुरक्षित यात्रा करने की सुनिश्चित करने के लिए, ट्रिपर सरकार द्वारा जारी किए गए सावधानी निर्देशों का पालन करता है। टेम्पो ट्रैवलर जो हम उपयोग करते हैं, हर यात्रा से पहले और बाद में सफाई की जाती है। हमारे ड्राइवर और ग्राहक दोनों को फेस मास्क और सैनिटाइजर पहनना चाहिए।

इसके अलावा, हम कोरोना संकट में दौड़ लगाने वाले ड्राइवरों के लिए धन्यवाद देते हैं जो शहर एक से अन्य शहरों तक यात्रा करने के लिए लंबी दूरी तक टेम्पो ट्रैवलर में यात्रीगण को ले जाते हैं। वे हमारे `कोरोना योद्धाओं` हैं।

चेन्नई से टेम्पो ट्रैवलर बुकिंग:

To and from Chennai International Airport, चेन्नई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से और वापस, ट्रिपर उपयुक्त दरों पर विभिन्न टेम्पो सेवाएँ प्रदान करता है। अपनी आवश्यकताओं के आधार पर, आप 9 से 16 सीट एसी टेम्पो ट्रैवलर में से चुन सकते हैं और अपनी आरक्षण ऑनलाइन कर सकते हैं। हवाई अड्डे के टर्मिनल से आपके घर तक या उल्टा, हम द्वार-स्थ नौकरी प्रदान करते हैं। सभी के लिए पर्याप्त पैरों के लिए अन्यायपूर्ण और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें। ट्रिपर की समय पर पिकअप और ड्रॉप-ऑफ सेवाओं के साथ, आपको कभी भी देरी की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

चेन्नई के टेम्पो ट्रैवलर द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाएँ:

चेन्नई टेम्पो ट्रैवलर किराए पर उपलब्ध है और कई सुविधाएं हैं। टेम्पो ट्रैवलर में निम्नलिखित सुविधाओं की सबसे लोकप्रिय सूची है:

  • - Air Conditioners
  • - Pleasant Seating
  • - Sanitized
  • - Charging Stations
  • - Overhead Cabinets
  • - Bottles For Mineral Water

टेम्पो ट्रैवलर बुक करने के लिए ट्रिपर का उपयोग कैसे करें?

एक टेम्पो ट्रैवलर को आरक्षित करने के लिए कुछ ही क्लिक करने की आवश्यकता है। अपने टेम्पो ट्रैवलर को सुरक्षित करने के लिए इन आसान चरणों का पालन करें:

  1. You can choose between an airport transfer, round trip, local journey, or one-way trip
  2. You can choose between an airport transfer, round trip, local journey, or one-way trip
  3. You can choose between an airport transfer, round trip, local journey, or one-way trip
  4. You can choose between an airport transfer, round trip, local journey, or one-way trip

List Of Services in Chennai

tempo traveller rent in Maduarai

Innova For Rent in Chennai

Airport Cabs in Chennai

Outstation Cabs in Chennai

Innova For Hire in Chennai

Chennai to Kanyakumari Innova for Hire

Wedding Car Rentals in Chennai

Outstation Cabs in Chennai

Coach Rentals in Chennai

Office to Home Cabs In Chennai

Cab for Hire in Chennai

tempo traveller rent in Chennai

Gallery

chennaichennaichennaichennaichennaichennai
airplane

Airport Pick Up & Drop Cabs in Chennai Airport